Tuesday 5 December 2017

बार्कलेज विदेशी मुद्रा व्यापार


विदेशी मुद्रा के साथ बार्कलेज जनवरी 2018 में शामिल है स्थिति: जूनियर सदस्य 1 पोस्ट हाय सब, यह मेरी पहली पोस्ट amp मैं ब्रिटेन में रहते हैं। विदेशी मुद्रा बाजार एप एडी के लिए मैं नई बार्कलेज स्टॉक ब्रोकर्स (बार्कलेज कैपिटल की सहायक कंपनी) द्वारा प्रदान किए गए इंटरैक्टिव रीटेल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म (बीएएएक्स) के बारे में बात करना चाहता हूं, क्योंकि आपको कोई संदेह नहीं है, बार्कलेज एक विनियमित एए रेटेड वाणिज्यिक बैंक, वर्ल्ड वाईड निवेशक है विदेशी मुद्रा इंटरबैंक बाजार प्रमुख खिलाड़ियों में से एक मैं क्या जानना चाहता था कि क्या बीएएएएक्स पर ट्रेडिंग मुझे बैंक बाजार से ही कीमत के लिए बोली देना चाहती है या क्या यह बार्कलेज़ कैपिटल के लिए एक माध्यमिक विलंबित बाजार निर्माता (बाल्टी शॉप) के रूप में काम करती है। वे कहते हैं। उद्धरण दर कोई डीलिंग डेस्क हस्तक्षेप हम आपकी स्थिति कभी नहीं पढ़ेंगे और तदनुसार मूल्य समायोजित करेंगे। आपको हर समय लगातार, तटस्थ मूल्य निर्धारण का आश्वासन दिया जा सकता है हम कुल व्यापारिक कारोबार से लाभ प्राप्त करते हैं, हमारे क्लाइंट ट्रेडों को तुरंत हमारे मूल्य प्रदाताओं के माध्यम से एफएक्स बाजार में हेज किया जाता है। हम किसी भी मालिकाना FX स्थितियों को नहीं चलाते हैं हमारे हितों को हमारे ग्राहकों के साथ सटीक रूप से संरेखित किया जाता है। फिर मेरे सवाल ये हैं कि उनके मूल्य प्रदाता कौन हैं, यदि वे बाजार की शीर्ष पर नजर रखते हैं तो यह क्या है। क्या वे स्वयं को दूसरों के लिए कहते हैं क्या मेरी स्थिति केवल अपने दूसरे विरोधी रिटेल क्लाइंटों के खिलाफ हेड हो गई है, जो बीएएएक्स (बार्कलेज़ ब्रोकर) को उचित शून्य योग गेम में फैलाने के लिए लाभ देती है या कई बार अगर कोई मेरी काउंटर स्थिति नहीं लेता है तो मैं मेरे अपने बैंक (बार्कलेज कैपिटल) के विरुद्ध बाधाओं पर डाल दिया या क्या वे स्थिति को भी नहीं भरेंगे, Ive ने भी अपनी शर्तों में पढ़ा होगा कि वे आर्बिट्रेज का उपयोग करने वाले किसी के खिलाफ कार्रवाई करते हैं, तो यह एप दिवस व्यापार न्यूनतम स्केलिंग से कैसे जुड़ा होता है जमा 5000 कम से कम 50,000 लॉट है, जो अभी तक इस बारे में सही लगता है जब तक मैं इस खेल में लंबे समय तक जीवित रहने के लिए प्रतिबद्ध हूं, आप कैपिटल में नहीं रह सकते लेकिन कृपया जागरूक रहें कि मैं इस amp के लिए बहुत नवीन हूं अगर Ive गलत समझा गया है जो मुझे लगता है कि मैं अभी तक जानता हूं, मुझे इसके बारे में जानकारी देने के लिए बहुत कुछ है। यह कम से कम एक साल पहले होगा, इससे पहले कि मैं भी असली के लिए निवेश करना शुरू करूँ, लेकिन मैं यह तय करना चाहता हूं कि ब्रोकर आईडी किस समय का इस्तेमाल करता है, उन्हें amp के बारे में अधिक जानकारी मिलती है। तो किसी भी उत्तर के लिए समय एम्प लेने के लिए धन्यवाद। बर्कले ने न्यूयार्क नियामक द्वारा विदेशी मुद्रा व्यापार पर 150 मीटर जुर्माना लगाया बुधवार 18 नवंबर 2018 18.03 जीएमटी शुक्रवार 11 नवंबर 2018 12.32 जीएमटी में संशोधित बार्कलेज प्रतिष्ठा ने बुधवार को एक और मार डाला जब अमेरिकी नियामक बैंक पर अपने विदेशी मुद्रा ग्राहकों का इलाज करने के लिए बैंक पर 150 मीटर जुर्माना लगाया। न्यूयॉर्क विभाग के वित्तीय सेवा (एनवाईडीएफएस) ने बार्कलेज के खिलाफ अपने खोजों का समर्थन करने के लिए ई-मेल का एक कैश जारी किया, जिसमें एक प्रबंध निदेशक का कहना है कि कर्मचारी ट्रेडों के बारे में पूछे जाने वाले प्रश्नों के बारे में पूछताछ करने के लिए और स्टोनवेल कहता है। दंड, जिसने बार्कलेज को अपने इलेक्ट्रॉनिक वैश्विक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग व्यवसाय में शामिल एक अनाम वरिष्ठ व्यक्ति को आग लगाने की भी आवश्यकता है, वह एक कंप्यूटर प्रणाली से संबंधित है जो बैंक उन ग्राहकों के आदेशों को अस्वीकार करने के लिए तैयार है, जो लाभदायक नहीं होगा। अंतिम दृश्य के रूप में जाना जाने वाला सिस्टम, ग्राहक आदेश प्राप्त होने के बीच एक पकड़ अवधि को शुरू करने और इसे बार्कलेज द्वारा निष्पादित करने के द्वारा संचालित किया जाता है। इसने बैंक को ट्रेडों को जड़ने की इजाजत दी, जहां कीमत उनके खिलाफ चली गई, अक्सर मिसे में ही परिष्कृत उपयोगकर्ता जैसे हेज फंड वाले ग्राहक NACK (स्वीकार नहीं किए गए) कह रहे संदेश प्राप्त करेंगे। एक ग्राहक ने दिसंबर 2018 में एक दिन में 300 ऐसे संदेशों की रसीद पर सवाल उठाया था, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। एंथनी अल्बानीज, वित्तीय सेवा के अधीक्षक के कार्य करने वाले नियामकों ने कहा: यह मामला वॉल स्ट्रीट पर स्वचालित, इलेक्ट्रॉनिक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के दुरुपयोग को रोकने में मदद करने के लिए अधिक से अधिक निरीक्षण और कार्रवाई की आवश्यकता पर प्रकाश डालता है, जो एक व्यापक उद्योग मुद्दा है जिसके लिए गंभीर अतिरिक्त जांच की आवश्यकता होती है। जुर्माना Libor, हेराफेरी के लिए 2018 जुर्माना के कारण अभी भी बैंक का सामना कर रहे reputational मुद्दों का एक चेतावनी है, जो बार्कलेज और पूरे उद्योग के खिलाफ recriminations की लहर छिड़ गया। यह बैंक के नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जेस स्लेली से सिर्फ दो हफ्ते पहले आता है, उनकी 8 मीटर एक साल की भूमिका निभाता है। जब उनकी नियुक्ति पिछले महीने घोषित की गई थी, अमेरिकी बैंकर स्टैली ने कहा: मुझे लगता है कि हमें बार्कलेज में विश्वास को मजबूत करना जारी रखना चाहिए। यह इस साल विदेशी विनिमय-संबंधित मामलों के लिए बार्कलेज पर दूसरी NYDFS जुर्माना लगाया गया है और यह बैंक द्वारा न्यू यॉर्क के नियामक को 635 मीटर तक भुगतान किया जाता है। पहली मई में बार्कलेज पर 1.5 अरब डॉलर जुर्माना की घोषणा की गई थी। जब अमेरिका और यूके में नियामकों ने विदेशी मुद्रा बाजारों में हेरफेर करने के लिए रिकॉर्ड-तोड़ने वाली जुर्माना की घोषणा की। बैंकों के लिए चल रही जुर्माना के जोखिम रेटिंग एजेंसी मूडीज़ ने इस हफ्ते एक रिपोर्ट में उठाया था जिसमें बार्कलेज़, एचएसबीसी और रॉयल बैंक ऑफ स्कॉटलैंड को दंड के उच्च जोखिम पर रखा गया था। मूडीज ने गणना की है कि 2008 के बैंकिंग संकट की शुरुआत के बाद से 15 प्रमुख बैंकों ने कानूनी लागत का भुगतान करने के लिए और जुर्माना और मुआवजे का निपटान करने के लिए 144bn को अलग कर दिया था। बार्कलेज, एचएसबीसी, रॉयल बैंक ऑफ स्कॉटलैंड और दंड के जोखिम

No comments:

Post a Comment