Friday 15 December 2017

खगोल विज्ञान वर्ग आसान विदेशी मुद्रा


प्रिय पाठक, ऑनलाइन विज्ञापन आपको उस पत्रकारिता को वितरित करने के लिए सक्षम करते हैं जो आप मूल्य देते हैं। एडब्लॉक ऑन डॉन को बंद करने के लिए कृपया एक पल लेकर हमें सहायता करें प्रिय पाठक, ऑनलाइन विज्ञापन आपको उस पत्रकारिता को वितरित करने के लिए सक्षम करते हैं जो आप मूल्य देते हैं। एडब्लॉक ऑन डॉन को बंद करने के लिए कृपया एक पल लेकर हमें सहायता करें प्रिय पाठक, कृपया बेहतर पढ़ने के अनुभव के लिए IE के नवीनतम संस्करण में अपग्रेड करें होम नवीनतम पीएसएल लोकप्रिय पाकिस्तान टुडे पेपर राय वर्ल्ड स्पोर्ट व्यावसायिक पत्रिका संस्कृति ब्लॉग टेक मल्टीमीडिया पुरालेख गहराई में टिप्पणियाँ (69) बंद नि: शुल्क पहचान खगोलीय कक्षा अब ऑनलाइन 22-05 -2018 14:57 सीडीटी मेरी क्लास, परिचय का खगोल विज्ञान और ग्रह विज्ञान, समाप्त हुआ और अब सभी वर्गों को यहाँ संग्रहीत किया गया है। कैलिफ़ोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी डोमिंग्वेज़ हिल्स के माध्यम से कक्षा में एक कॉलेज कोर्स (भौतिकी 195) की पेशकश की गई थी और डीएचटीवी कार्यक्रम और युवा विद्वानों के कार्यक्रमों को सीखने में उनकी बहुत ही प्रभावशाली दूरी थी, बाद में कैलिफोर्निया में हाई स्कूल जूनियर और वरिष्ठ छात्रों को कॉलेज पाठ्यक्रम प्रदान किए गए थे। सभी 13 कार्रवाई पैक, या कम से कम जानकारी पैक, व्याख्यान अब सभी के लिए संग्रहीत हैं इसलिए, आप जिस विषय को पसंद करते हैं और इसमें डुबकी लगाते हैं, या संपूर्ण कोर्स का आनंद लें विषयों के दौरे को स्पष्ट करने के लिए अद्भुत स्थान छवियों और वीडियो का उपयोग करने पर जोर देने के साथ, उम्मीद है कि आपको मनोरंजक और शैक्षणिक कक्षाओं को मिलेगा। आखिरी कक्षाएं हमें सौर मंडल के बाहर सितारों, एक्सप्लानेट्स, आकाशगंगाओं, विस्तारित ब्रह्मांड, ब्रह्मांड में जीवन की संभावना, एसईटीआई, और बेशक, बिग बैंग की तलाश में लेकर आईं। एक्सप्लानेट वर्ग में, मुझे वीडियो स्काइप के माध्यम से एस्ट्रोफिज़िक्स के हार्वर्ड स्मिथसोनियन केंद्र के डॉ। डरिन रॅगोस्मीन द्वारा जोड़ा गया था। डैरन हमारे साथ पसादेना में काम करते थे जब वे कैल्टेक में एक स्नातक छात्र थे। अब, जो कुछ वह करता है वह केपलर टीम पर काम करता है, विशेष रूप से बहुआयामी एक्सप्लेनेट सिस्टम पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। केप्लर और उनके शोध के बारे में हमारे पास बहुत अच्छी चर्चा थी। पहले कक्षाओं में मेहमानों में शामिल थे हमारे अपने कप कैप्लन और एमिली लकडावाला, और कैसिनी परियोजना वैज्ञानिक लिंडा स्पिलकर एक बात लोगों को अक्सर पता चलता है कि जब मैं कक्षाएं दर्ज करता हूं, तो मैं एक अकेली खिड़की वाले कमरे में था। मुझे लगता है कि प्रोडक्शन स्टाफ खतरनाक जैविक एजेंट को लेकर कुछ ऐसा कर रहा था। सभी उत्पादन लोग अगले कमरे में नियंत्रण कक्ष में थे। यह केवल अजीब बात है कि केवल कैमरे में बात करने के लिए कोई इंसान नहीं है उत्पादन स्टाफ मेरे सामने और नीचे स्क्रीन पर मुझे संदेश भेजेगा, बड़ी घड़ियों थी इसलिए मैं समय, कई कैमरे रख सकता था, और प्रत्येक कैमरे के आगे एक टीवी दिखाता है कि हवा में क्या हो रहा था। यही कारण है कि मेरी आँखें एक जगह से दूसरी तरफ देख रही हैं, यह देखने के लिए कि क्या सवाल आ चुके हैं या समय का पता लगा रहे हैं, या यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं कैमरे को देख रहा था जो वास्तव में प्रयोग में कैमरा था। मेरे पास मेरे पास एक सुपर स्पिफ़ी टीवी टच स्क्रीन भी है जो मैं अपनी उंगली से चित्रों को आकर्षित करने के लिए इस्तेमाल कर सकता हूं, जो मैंने प्रत्येक कक्षा में उपयोग किए गए कई चित्रों पर चीजों को इंगित करने के लिए एक बड़ा लाभ दिया था। बेट्स खगोल विज्ञान कक्षा के लिए सीएसयूडीएच स्टूडियो ब्रूस बेट्स के लिए इस्तेमाल किया गया सीएसयूडीएच स्टूडियो का एक हिस्सा ऑनलाइन खगोल विज्ञान कक्षा से परिचय। यह देखने के लिए प्रशिक्षक देखता है। नियंत्रण कक्ष से संदेशों को पास करने के लिए स्क्रीन के नीचे उपयोग किया जाता है मैं यह सब होने के लिए CSUDH कर्मियों को धन्यवाद देना चाहता हूं। डॉ। वॉरेन एशले, डायरेक्टर सेंटर फॉर मेडिएटेड इंस्ट्रक्शन एंड डिस्टेंस लर्निंग ने पूरी चीज संभव बनायी थी, जो हर कक्षा के लिए भी मौजूद थी। सीनियर प्रोड्यूसर वान ब्रिगेमैन भी सहायक थे, खासकर उन कक्षाओं के साथ जो मेहमानों को शामिल करते थे। प्रत्येक वर्ग वास्तव में तीन सीएसयूडीएच छात्रों की एक टीम द्वारा चलाए गए थे: एस्मेरलादा एविला, ब्रिटनी उरीबे, और एलेनोर ज़िमर्मन इस तरह के एक महान काम के लिए सभी के लिए धन्यवाद, और मेरे कुछ अंतिम मिनट इनपुट से निपटने के लिए। बीएसटीएच के लिए सीएसयूडीएच प्रोडक्शन क्रू भौतिकी के लिए खगोल विज्ञान कक्षा उत्पादन स्टाफ 195 नियंत्रण कक्ष में ब्रूस बेट्स के साथ खगोल विज्ञान का परिचय। Irsquoll आपको सभी जानते हैं, संभवत: अगले हफ्ते, जब हमारी साइट पर अंतिम उन मसोचियों के लिए उपलब्ध है जो कि अंतिम परीक्षा में मनोरंजक रूप लेना चाहते हैं

No comments:

Post a Comment