Friday 29 December 2017

बेंजामिन गान विदेशी मुद्रा


जाओ सतही विनी द फू द्वारा वे सफ़र हो गए हैं यह सीडी अद्भुत है अपने आप में हर गाना एक उत्कृष्ट कृति है यह मेरी सभी समय की पसंदीदा सीडी है मेरा दूसरा वाना है ये मेरी रेटिंग हैं जो कि वास्तव में बहुत अधिक होंगे। काश मैं मई एल्बम शुरू करने के लिए महान गीत, कोरस महान 9 10 औषधि है छंद सचमुच शांत हैं और कोरस सचमुच बहुत अच्छा है। मेरे पसंदीदा 1010 पॉलिमरस में से एक इस एल्बम से एकल गाना हर कोई प्यार करता है और कभी पुरानी नहीं 1010 त्वचा। वास्तव में आकर्षक है लेकिन थोड़ी देर के बाद परेशान हो जाता है 810 प्राकृतिक जीवन इस गाने की तरह कई लोग इसके अच्छे लेकिन एक standout IMO 910 कुछ भी नहीं करने के लिए अगले श्लोक सुंदर हैं और कोरस भयानक हैं 1010 पानी मुझे इस गीत की पहचान और इसके बारे में सब कुछ पसंद है। 1010 होम ओज़ के जादूगर के बारे में यह एक महान गीत महान छंद महान सब कुछ है। 1210 चरण बास रिफ महान है और परिचय कमाल है अंत बहुत ही भारी है 1210 खेल नहीं है धीमा, बहुत आकर्षक नहीं है, लेकिन फिर भी एक अच्छा गाना 810 सूगरकोट एल्बम IMO पर सबसे भारी गीत सचमुच वास्तव में अच्छा 1010 शैवाल बे वास्तव में अच्छा गिटार गिटार में अद्भुत है 1110 हमेशा के लिए धीमी गति से धीमी गति से गाना, वास्तव में वास्तव में सुंदर। दिखाता है कि इस समूह में कितना प्रतिभा है, वे किसी भी प्रकार का गीत 1010 कर सकते हैं, इस एल्बम में प्रत्येक गीत के बारे में मुझे क्या लगता है। जाओ इस और वाना खरीदें एक अच्छा दिन है गाने की रेटिंग। सबसे पहले - उत्कृष्ट एल्बम ब्रेकिंग बेंजामिन के लिए स्कोर 1 केवल ध्यान देने योग्य दोष यह है कि यह धीरे-धीरे गाने के साथ शुरू होता है और लगभग मुझे हुक करने में विफल रहा रेटिंग के लिए: इच्छा मई मई - 45-- अच्छी शुरुआत, मुझे ठीक से पकड़ लिया औषधि - 25 - निश्चित रूप से उनका सर्वश्रेष्ठ काम नहीं है मैं बता सकता हूं कि आखिर के पास क्या गिटार है या अगर बैंड गीत के साथ गुनगुना रहा हो शायद इसकी दोनों लेकिन यह अजीब लगता है। पॉलिमोरस - 55-- इतने सारे लोग (मेरे में शामिल हैं) इस गीत को पसंद करते हैं कि ब्रेकिंग बेंजामिन प्रशंसक ढूंढने में कठिनाई होती है जो दर्ज़ा से सहमत नहीं होती। अच्छी तरह से शुरू की शुरुआत, शांत solos, महान आवाज ओवरले, और बूट करने के लिए एक अच्छा कोरस। बैंड में से एक पर प्रकाश डाला गया। त्वचा - 35-- अच्छी शुरूआत, लेकिन दूसरी कविता के बाद मुझे रुचि खो गई। प्री-कोरस अच्छा है, हालांकि वास्तविक कोरस अजीब है: quot: आप मेरी त्वचा में शामिल हैं, मैं किसी और को कल्पना नहीं कर सकता प्राकृतिक जीवन - 3.55-- अच्छा गाना, लेकिन गायन ईडी जैसी तरह आकर्षक नहीं है। कुछ नहीं के आगे- 45-- एक नरम गीत पर अच्छा प्रयास, और उन्होंने अच्छा किया। मैं उन्हें हार्ड रॉक से एक नरम गति से गति के परिवर्तन के लिए एक चौथा सितारा देता हूं। जल - 55-- शुद्ध भयानक यदि आप अपने भारी, अधिक गिटार प्रेरित गाने पसंद करते हैं, तो इसे एक बाहर की जाँच करें। शुरू से मूर्ख मत बनो (बस कुछ ही सेकंड के लिए हवा), यह एक पहले से ही सुंदर सीडी के लिए एक सही इसके अलावा यह गाना एल्बम के अच्छे आधे भाग की शुरुआत करता है होम-- 55-- ऑज़ विजार्ड ऑफ ऑज़ के बारे में जब आप फिल्म के बारे में सोचते हैं, तो आप सोचते हैं कि ओह यार, खुश मंचकिन की भूमिगत लेकिन यह गाना उस तरह नहीं है- इसकी एक गहरी बालक जब प्रमुख गिटार chords बाहर chugging नहीं है, बेन बर्नली मासूम शब्दों लग रहा है जैसे जानवरों की आवाज में quothomequot तरह लग रहा है, वास्तव में डरावना की तरह चरण - 55-- उनके प्रत्येक एल्बम पर, एक गीत है जो केवल एक उपकरण के साथ शुरू होता है और धीरे-धीरे क्रैस्सेंडो को ऊर्जा और शक्ति-लादेन वाले गिटार झुंझलाहट में घूमता है- इसलिए शीत (हम अकेले नहीं हैं) बास, डायनी ऑफ़ जेन (फ़ोबिया) को गूंज गिटार के साथ, और आखिरकार चरण, ड्रम से शुरू हो रहा है और शेकर्स और तीन अन्य गिटारों के साथ जोड़ना जैसे मैंने पहले कहा था, यह धीमी गति से शुरू होता है, लेकिन रोमांचक हो जाता है और श्रोताओं की पसंदीदा सूची में कूदता है। नहीं गेम्स - 25-- मेह सीडी के बेहतर हिस्से में गिरावट कारण - स्वर लंगड़ा। शुगरकोट - 55-- नो खेलों की धीमी गति के बाद, हम क्लासिक ब्रेकिंग बेंजामिन-कठोर, जोर से और तेजी से वापसी करते हैं। कोरस संभवतः सीडी पर सबसे बड़ा है, हालांकि केवल गहरी श्रोताओं को वह बता सकता है कि वह क्या कहता है (यह एक पागल की विभिन्न आवाज़ों को समझना कठिन है। प्राणी)। गिटार सोलो में गन्स एन रोजस और एसीडीसी की तरह लगता है। उथला खाड़ी - 45-- कोरस के अलावा सब कुछ महान है इसकी पुनरावृत्ति, उबाऊ, और कैलिफोर्निया के लिए अत्यधिक विशिष्ट (वू CA)। यद्यपि मुझे आश्चर्य है कि iTunes ने इस गीत की दूसरी छमाही के साथ क्या किया था। हमेशा के लिए - 55 - अहा यह मूल रूप से शेल्व खाड़ी का दूसरा भाग होने का मतलब था, लेकिन मुझे यह पसंद है एक व्यक्तिगत गीत के रूप में। सुंदर गीत ब्रेकिंग बिन्यामीन ने नरम गीत बनाने की कोशिश की, और इसका नतीजा ये है कि मैं उनके भारी गीतों को पसंद करता हूं, लेकिन यह गाना हर बार जब मैं इसे सुनता हूं, तो मुझे मुस्कुराते हुए (या टीरी-आंखें मिलता है) कुल मिलाकर, यह एल्बम कम से कम एक रेटिंग के योग्य है चार सितारों का यदि आप खुशी से बेंजामिन ब्रेकिंग में बस गए हैं या सिर्फ एक अच्छा रॉक सुनना चाहते हैं, तो इस सीडी को देखें। इस एबब्यू का खरीदें जब से मैंने म्यूजिक वीडियो को सो कोल्डक्वाट के लिए देखा था तब से मैं बेंजामिन प्रशंसक हूं। मैंने तब देखना शुरू कर दिया कि उनके अन्य गीत कैसा हैं। और बिल्कुल वे सभी किकिया यदि आप क्रॉसफेड, डिस्टर्ब्ड, क्रैड, कैवेलल और शिंदेन जैसे बैंड पसंद करते हैं तो आप ब्रेकिंग बेंजामिन को पसंद कर सकते हैं संतों पर मेरे निजी फॅव्स हैं: पॉलिमरस, इच्छा मई मई, नॉट टू नथिंग, और शुगरकोट और हम अकेले नहीं हैं: तो शीत, पालन करें, विश्वास करो, और दूर। ब्रेकिंग बेंजामिन फिलहाल रिकॉर्डिंग स्टूडियो में अपने अगले एल्बम का निर्माण कर रहे हैं। जो वसंत और 2006 की गर्मियों के बीच कुछ समय बाहर आने का अनुमान है। ब्रेकिंग बेंजामिन बड़ा बनने वाला है। तो तैयार रहें गठन: 2000 विल्केस-बेरे में, पीए साल सक्रिय: 00 एस, 10 एस पेनसिल्वेनिया के मूल निवासी, ब्रेकिंग बिन्यामीन, का नाम संस्थापक और प्रमुख गायक बेन बर्नली के नाम पर रखा गया, एक धातु के टिंग वाला वैकल्पिक रॉक खेलता है जो कि शुरुआती समय में मुख्यधारा के रॉक की आवाज को परिभाषित करता था 2000 के दशक। एलिस इन चेन्स जैसे प्रथम-लहर ग्रंज रॉकरों के छोटे-छोटे तारों और विंटेज एनाना रॉक की चमकदार बंकर भूमि के समान रूप से ऋणात्मक, ब्रेकिंग बिन्यामीन संयुक्त राज्य अमेरिका में एक सबसे लोकप्रिय रॉक बैंड बन गया, एक नंबर का एक श्वास 2007 में। उनके दो एल्बम। ब्रेकिंग बेंजामिनट्रैक द्वारा डिस्क 1 के प्रमुख एल्बम और गीत 1. पॉलिमरस 2. त्वचा 3. औषधि 4. तो ठंडा 5. जल्दी या बाद में 6. वर्षा 7. जेन की डायरी 8. श्वास 9. अंत तक 10. मैं नहीं बो 11. लाइट आउट 12. मुझे एक साइन इन करें 13. ब्लॉ मी अवे - (वैलोरा की विशेषता) 14. डिस्क 2 के सीडी-रोम ट्रैक ट्रैक 1. सामान्य मैन - (रीमिक्स) 2. जल - (रीमिक्स) 3. कौन चाहता है हमेशा के लिए नया मिक्स लाइव 4. मैं ध्वनिकी स्ट्रिंग मिक्स नहीं करेंगे 5. बेहतर दिन 6. पोलीअमेरुआस अकौस्टिक 7. लेट टू 8. 8. लेडी बग (रीमिक्स) 9. मौन का आनंद लें - (रीमिक्स) 10. अंत तक लाइव ध्वनिक 11. साँस लाइव ध्वनिक बेथल खाड़ी: ब्रेकिंग बिन्यामीन डीलक्स संस्करण का सर्वश्रेष्ठ 2018 में जारी किया गया स्वच्छ (2-सीडी) डिस्क 1 के ट्रैक 1. पोलीमरस 2. त्वचा 3. औषधि 4. तो ठंडा 5. जल्दी या बाद में 6. वर्षा 7. जेन की डायरी 8. साँस 9. अंत तक 10. मैं धन नहीं लगाऊंगा 9. रोशनी आउट 12. मुझे एक चिन्ह दें 13. मुझे उड़ाना - (वैलोरा युक्त) 14. डिस्क 2 के सीडी-रोम ट्रैक ट्रैक 1. साधारण मनुष्य - (रीमिक्स) 2. जल - (रीमिक्स) 3. कौन चाहता है कि एल ive हमेशा के लिए नया मिक्स 4. मैं ध्वनिकी स्ट्रिंग मिश्रण नहीं करेंगे 5। बेहतर दिन 6. पोलीमस ध्वनिक 7. मुझे झूठ 8. लेडी बग - (रीमिक्स) 9. मौन का आनंद लें - (रीमिक्स) 10. अंत लाइव ध्वनिक जब तक 11. साँस लाइव्ह अकौस्टिक शेल्वो बे: ब्रेकिंग बेस्ट ऑफ ब्रेकिंग बेंजामिन क्लीन (सीडी) 2018 में रिलीज हुई डिस्क 1 के ट्रैक 1. पॉलिमरस 2. स्किन 3. औषधि 4. तो ठंडा 5. जल्दी या बाद में 6. वर्षा 7. डायरी की जेन 8. सांस 9। अंत तक 10. मैं नहीं बोएगा 11. रोशनी आउट 12. मुझे एक चिन्ह दें 13. मुझे उड़ाना - (वैलोरा की विशेषता) 14. जल - (रीमिक्स) 15. पर्याप्त लाइव ध्वनिक 16 सीडी-रोम ट्रैक 2004 की सूची मूल्य में जारी: 14.98 डिस्क के ट्रैक 1 1. तो शीत - (ध्वनिक संस्करण) 2. मुझे दूर उड़ा 3. लेडी बग 4. दूर - (लाइव) 5. टूटने - (लाइव) अंधेरे से पहले डॉन (सीडी) 2018 में जारी डिस्क के ट्रैक 1 1. अंधेरे 2. असफलता 3. एंजल्स गिरा 4. मौन तोड़ 5. खोखले 6. स्वर्ग के पास 7. मुझे जिंदा दफन 8. फिर कभी नहीं 9. महान विभाजन 10. एशेज ईडन का 11. हार गया 12. डॉन

No comments:

Post a Comment